सांसद को जनता मारेगी डण्डा: गिरीश यादव

 जौनपुर। सांसद श्याम सिंह यादव के द्वारा मंत्री गिरीश यादव खिलाफ दिये गये बयानों और आरोपों पर पलटवार करते हुए राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि उन्हे जनता मारेगी , उन्होने जनता के साथ विश्वास घात किया है,जनता के विकास में कोई रूचि नही है , कोरोना संक्रमणकाल में वे जौनपुर में दिखाई नही दिये। मंत्री ने साफ कहा कि हम पहले छेड़ेगें नही अगर छेड़ोगें तो छोड़ेगें नही। 

 मंत्री ने कहा कि पीएमजीएसवाइ की सड़क का शिलान्यास इस वजह से किया, क्योंकि उसका चयन उनके प्रस्ताव पर हुआ है। उनके पत्र के 11 माह बाद सांसद का पत्र गया है। सांसद सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। साथ ही मेरी हैसियत के बारे में पूछते हैं तो मैं बताना चाहूंगा कि भाजपा का साधारण सा कार्यकर्ता होने के बाद भी पार्टी की नीति निर्धारण में भागीदार हूं, प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य हूं। सांसद को ज्ञान का अभाव है, तभी तो मायावती ने इन्हें एक दिन में ही संसद में सचेतक के पद से हटा दिया। बसपा में उनके सुप्रीमो के अलावा कोई निर्णय नहीं ले सकता है, जबकि भाजपा में हर निर्णय के लिए हम सभी का सहयोग लिया जाता है। वहीं, सीएम ने मुंगराबादशाहपुर की जनसभा में जिले के भाजपा सांसद व विधायकों की तारीफ की थी। मैंने जौनपुर की हर विधानसभा व आजमगढ़, मैनपुरी, इटावा में शिलान्यास व लोकार्पण किया है।

Related

politics 1715706369193948241

एक टिप्पणी भेजें

  1. आपकी औकात हमने देखा मंत्री जी मखमेलपुर में एक यादव प्रधान गोली से मारा गया था आपके बगल की बात है आपने एक बायान जारी नहीं किया है अगर आप की कोई विडियो है तो जरूर भेजे

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item