पटाखा बनाते समय विस्फोट से दो बच्चे समेत पांच लोग झुलसे

 जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भंडरिया टोला पाही में शनिवार शाम पटाखा की गोदाम में विस्फोट हो गया।  धमाका इतना जोरदार था कि मकान की दूसरी मंजिल हवा में उड़ती नजर आयी । इस हादसे में  दो बच्चे समेत पांच लोग झुलस गए। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। झुलसे लोगों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।   धमाके की गूंज से पूरा इलाका दहल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजने के बाद जाँच पड़ताल में जुट गई है। 

 जानकारी के अनुसार, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भंडरिया टोला पाही में एक मकान में पटाखे बनाने का काम चल रहा था। जिसमें अचानक विस्फोट होने से मकान की दीवार गिर गई। हादसे के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत बचाव कार्य जारी है। 
सीओ मड़ियाहूं ने बताया कि यहां पटाखा नहीं बनाया जा रहा था बल्कि दीवाली के मौके पर बेचने के लिए लाइसेंसी दुकानदार द्वारा पटाखा खरीदकर कर रखा गया है। इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है एक महिला समेत दो लोग बुरी तरह से झुलसे है , जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो बच्चे मामूली रूप से जख्मी हुए है उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। 

Related

news 2371667738770043098

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item