गैंगरेप का चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

जौनपुर। दो अलग अलग थानों की पुलिस ने दुराचार के अलग-अलग मामलों में वांछित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष चंदवक संजय कुमार सिंह, पतरहीं पुलिस चौकी प्रभारी त्रिवेणी सिंह और उनके हमराहियों ने गैंग रेप के मामले में  चौथे आरोपित नौशाद शाह निवासी बीरीबारी को सूचना पर सोमवार को ककरापार पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

मालूम हो कि चंदवक थाना क्षेत्र के एक अनुसूचित जाति की किशोरी को डरा-धमकाकर एक माह तक एक इंटर कालेज में सामूहिक दुराचार के मामले में तीन अन्य आरोपितों सेराज उर्फ लल्ला, कासिम उर्फ गोरख व नसीम उर्फ छोटू निवासी बीरीबारी को पुलिस ने 15 अक्टूबर को ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों ने दुराचार का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। सीओ केराकत शुभम तोदी ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
 मछलीशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि किशोरी के साथ दुराचार के मामले में वांछित आरोपित शिवमुनि सरोज निवासी भरहूपुर बरहमपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूचना पर एसएसआइ राम प्रवेश कुशवाहा व उनके हमराहियों ने उसे रोडवेज के पास से सोमवार को धर दबोचा। वह कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहा था। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ 15 अक्टूबर की रात घर में घुसकर दुराचार करने के बाद आरोपित भाग गया था।

Related

news 5188701645548762313

एक टिप्पणी भेजें

  1. सराहनीय कार्य किया है चंदवक और पतरही की पुलिस ने ,इन सबको कड़ी से कड़ी सजा हो

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item