एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

जौनपुर। सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह युवक बड़ी चलाकी से अलग अलग सोशल साईटो से लड़की को मैसेज भेजता था लेकिन साइबर सेल के सहयोग से आज कानून का हाथ आरोपी के गिरेहबा तक पहुंच गया। 

पुलिस के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र के बरौली गांव का निवासी शैलेश शाक्य पुत्र कमलेश कुमार बौध्द महराजगंज थाना क्षेत्र के एक युवती को कई दिनों से व्हाट्सअप व इंस्ट्राग्राम पर अश्लील मैसेज भेजता था। पीड़िता ने इसकी शिकायत महराजगंज थाने पर किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास में जुट गयी। 

उधर एसपी अजय साहनी के द्वारा साइबर अपराध पर रोकथाम के लिए चलाएं जा रहे अभियान के तहत साइबर क्राइम नोडल अधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक नगर जौनपुर के निर्देशन में महराजगंज थाना पर पंजीकृत मु0अ0सं0-114/21 धारा-67(B) आई0टी0 एक्ट व 13/14 पाक्सो एक्ट, व 292 भादवि में वांछित अभियुक्त जो पीड़िता के इंस्ट्राग्राम व व्हाट्सअप पर इन्टरनेट नम्बर से अपनी पहचान को छिपाते हुए अश्लील मैसेज करता था, तथा अपनी वास्तविक पहचान छिपाने के हेतु भिन्न भिन्न ऐप का प्रयोग करता था व इंस्ट्राग्राम की नयी नयी फेक आईडी विभिन्न नाम से बना कर मैसेज करता था। ऐप आदि के प्रयोग के कारण उक्त साइबर अपराधी को ट्रैस करने में समय लगा जिससे काफी समय से पुलिस से बचता आ रहा था। साइबर सेल जौनपुर के अथक प्रयास के बाद थाना सिंगरामऊ की मदद से अभियुक्त शैलेश शाक्य उर्फ अनुराग पुत्र कमलेश कुमार बौद्ध निवासी 123 बरौली थाना बदलापुर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

Related

news 7956447207198951561

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item