आखिर कौन बनवा रहा है सड़क , सांसद या विधायक

जौनपुर।  एक ही सड़क का अलग अलग तिथियों में दो माननीय द्वारा शिलान्यास करने को लेकर क्षेत्र की जनता में संशय बना है। अब्बोपुर से जैगहां होकर अमरेथुआ तक जाने वाले लिंक मार्ग का अलग अलग तिथियों में क्षेत्रीय विधायक व राज्यमंत्री और सांसद ने शिलान्यास किया है। दोनों नेताओं का अगल बगल शिलापट्ट भी लगा है।
 जानकारी के अनुसार खेतासराय इलाके के अब्बोपुर से जैगहां होकर अमरेथुआ तक लिंक मार्ग प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत स्वीकृत है। पांच किलोमीटर चार सौ मीटर की यह सड़क 366.38 लाख की लागत से बन रहा है। इस सड़क की कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग है। 
23 मई 2022 तक सड़क निर्माण पूरा होना है। 12 सितम्बर को क्षेत्रीय विधायक व आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने इसका शिलान्यास किया था। इसकी जानकारी जौनपुर के सांसद श्याम सिंह यादव को हुई तो वह भी मंगलवार को अब्बोपुर पहुंचकर उसी सड़क का शिलान्यास किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दिन पहले शिलान्यास करने के लिए शिलापट्ट तैयार कर दिया था। राज्यमंत्री और सांसद का शिलापट्ट अगल बगल लगा है। क्षेत्र के लोगों में इस बात को लेकर असमंजस बना हुआ है कि यह सड़क कौन बनवा रहा है।

Related

news 3301471144895556702

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item