नर्स के पति ने गोमती में लगायी छलांग, पत्नी ने भी की नदी में कुदने का प्रयास

जौनपुर। पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने शाही पुल से गोमती नदी में छलांग ला दिया। पति को बचाने के लिए महिला भी नदी में कुदने जा रही थी लेकिन मौके पर मौजूद जनता ने उसे पकड़ लिया। नदी की धारा तेज होने के कारण युवक काफी दूर निकल गया। उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर गोताखोरो के माध्यम में उसकी तलास में जुटी है लेकिन अभी तक कोई पता नही चल पाया है। 

सोमवार को दिन में नगर के शाही पुल पर उस समय अफरा तफरी मच गया जब एक युवक ने गोमती के बीच धारा में छलांग दिया उसके बाद नर्स का डेªस पहने महिला भी नदी में कुदने का प्रयास की। हलांकि मौके पर मौजूद लोगो ने उसे बचा लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जनपद के कोहड़ा गांव के निवासी दिलीप राजभर की शादी जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र उसरहटा गांव के निवासी साहेबदीन राजभर की बेटी कविता के साथ बीते 23 मई को हुआ था। कविता जिला महिला अस्पताल में नर्स के रूप में तैनात है। आज उसका पति दिलीप गांव से लौटा उसके बाद उसका पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उसने अपने बाइक पर कविता को बैठकर शाही पुल पर आया उसके बाद उसने गोमती नदी में छलांग ला दी। पति के नदी में कुदने के बाद कविता भी कुदने जा रही थी लेकिन मौके पर मौजूद लोगो ने उसे बचा लिया। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर गोताखोरो के माध्यम से उसकी तलास करा रही है लेकिन अभी तक कोई पता नही चल पाया है।  


Related

news 5408749388454285676

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item