सपा कार्यकर्ताओ में जमकर हुई मारपीट,वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल

जौनपुर। सपा के नवनियुक्त प्रदेश प्रमुख महासचिव राज नारायण बिन्द के स्वागत में उमड़े सपाईयों का हुजुम में उस समय भगदड़ मच गया जब लखौवा बाजार के पास काफिले में शामिल वाहनों को ओवरटेक करने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं के दो गुटों में जमकर मारपीट और धक्का मुक्की शुरू हो गयी। पूरे वारदात की वीडियों सोशल मीडिया मे तेजी से वायरल हो रही है। पीटा गया कार्यकर्ता मनोज यादव ने मल्हनी के विधायक लकी यादव और उसके समर्थको पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। 
हलांकि लकी यादव ने मीडिया को बताया कि वे घटना के समय मौजूद नही थे, मुझे बदनाम करने की कोशिश किया जा रहा है। 
लेकिन वीडियों में खुद लकी यादव व उनकी गाड़ियां नजर आ रही है। बीच बचाव करते जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव भी दिखाई पड़ रहे है। 
 जिले में समाजवादी पार्टी में अंतर्कलह और गुटबाजी खुलकर सामने आ गयी है। डॉ. मनोज यादव ने कहा शनिवार को नवनियुक्त प्रदेश प्रमुख महासचिव राज नारायण बिन्द के साथ चाँदा से चल रहे थे। मल्हनी के लखऊवा में पहुँचते ही विधायक लकी यादव के साथ चलने वाले लोग हमारे गाड़ी को जबरजस्ती ओवरटेक करने की कोशिश करने पर हमने गाड़ी रोककर सम्मान से लकी यादव से अपने आदमियों को मना करने की अनुरोध किया परंतु विधायक लकी यादव ने हमारे ऊपर हाथ छोड़ दिये।इसके बाद उनके साथ वालो ने बत्तमीजी की। 
 
 देखिये वायरल वीडियो

Related

JAUNPUR 9455942232474352

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item