छात्रों ने किया विश्वविद्यालय में जोरदार प्रदर्शन, बोले रिजल्ट में भारी गड़बड़ियां हैं

जौनपुर। शुक्रवार को छात्रों ने परीक्षा परिणाम  को लेकर पूर्वांचल विश्वविद्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान परीक्षा फल में सुधार करने की मांग की। कुलपति के आश्वासन पर शांत होकर लौट गए। 

 कुलपति कार्यालय के सामने अपूर्ण एवं खराब परीक्षा परिणाम को लेकर छात्रों ने धरना-प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना रहा कि रिजल्ट में भारी गड़बड़ियां हैं। खराब मूल्यांकन के चलते अधिकतर अंकपत्र अपूर्ण हैं। बीकाम की तर्ज पर बीएससी और एमएससी के छात्रों को औसत अंक देकर परीक्षा फल को सुधारा जाए। इसके अलावा इंप्रूवमेंट बैक पेपर फीस कम करने की मांग की। 
जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के छात्र नेताओं ने कहा कि विश्वविद्यालय के इतिहास में इतना खराब रिजल्ट और लापरवाही पूर्वक मूल्यांकन पहली बार हुआ है। इस दौरान कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस मौर्या ने छात्रों के प्रतिनिधिमंडल को आफिस में बुलाकर वार्ता की। जिसमें ग्रेस अंक के रूप में पांच अंक और इंप्रूवमेंट परीक्षा में शुल्क कम करने की मांग पर सहूलियत देने का आश्वासन दिया। 
इस मौके पर छात्र नेता केएन सिंह, आदर्श पाठक, कुंवर दिग्विजय सिंह, सचिन सिंह, खुशहाल विश्वकर्मा, हिमांशु सिंह, ऋषभ सिंह, मोहम्मद साहिल, विजय, राकेश आदि मौजूद रहे।

Related

news 4641464394057728450

एक टिप्पणी भेजें

  1. मुझे लगता है की कॉपी चेक नहीं हुआ है मनमानी रिजल्ट दिया गया है

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item