पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्रदेव यादव बने शाहगंज विधानसभा प्रभारी

रिपोर्ट - इन्द्रजीत सिंह मौर्य,  जौनपुर। शाहगंज ब्लाक के पूर्व ब्लाक प्रमुख रहे इंद्रदेव यादव को बसपा सुप्रीमो ने शाहगंज विधानसभा से प्रभारी घोषित कर सियासी भूचाल ला दिया है। श्री यादव के मनोनयन के बाद शुक्रवार को उनका काफिला शाहगंज विधानसभा में पहुंचा तो कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। 

समर्थकों को उन्होंने भरोसा दिया कि पार्टी मुखिया और संगठन ने मुझे जो दायित्व दिया है उसे मैं बखूबी निभाऊँगा। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर लखनऊ में कोआर्डिनेटर डॉ विजय प्रताप ने जौनपुर जनपद के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कछरा गांव निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख एंव बसपा नेता इंद्र देव यादव को पार्टी कार्यालय में मंडल के सभी पदाधिकारियों के मौजूदगी में 2022 के चुनाव में विधानसभा शाहगंज का प्रभारी घोषित किया है। श्री इंद्रदेव यादव 1996,2002, 2011 तीन बार शाहगंज ब्लाक से प्रमुख रहे हैं। श्री यादव ने 1989 में बसपा ज्वाईन किया था। मृदुल स्वभाव के धनी होने से क्षेत्र में इनकी लोकप्रियता है। इनके बसपा विधानसभा शाहगंज के प्रभारी बनाऐ जाने पर क्षेत्र के लोगो में खुशी है।

समर्थकों ने गाजे-बाजे के साथ किया जोरदार स्वागत
 शाहगंज। लखनऊ से गृह जनपद आने पर जनपद सुल्तानपुर के बार्डर सूरापुर में कार्यकर्ताओं ने माला फूल.से उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालो मे बसपा नेता मनीष कुमार सिह.,गब्बर सिह ,राजेश यादव, विजय बहादुर यादव ,धर्मेन्द्र.सिह फौजी ,लल्लू मिश्रा, प्रधान मनबोध ,पप्पू विन्द,विवेक सिह अखिलेश तिवारी सहित सैकडो लोगो ने स्वागत किया। इसके बाद गलगला शहीद , रूधोली , रामनगर , सरायमोहद्वीनपुर ,बडागांव आदि जगहो पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Related

politics 4161192653223596322

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item