S.B.I ने मेला लगाकर दिया लोन, एडीएम बोले यह बैंक का सराहनीय कदम है

जौनपुर। आजादी की 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर देश भर में मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव को अविस्मरणीय बनाने के लिए मंगलवार  को भारतीय स्टेट बैंक और भारत सरकार द्वारा प्रायोजित विभिन्न योजनाओं से अवगत कराने के उद्देश्य से भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा जौनपुर में आयोजित लोन मेले का उद्घाटन एडीएम  राम प्रकाश  एवं उप महाप्रबंधक वाराणसी चंद्रभूषण कुमार सिंह  के कर कमलों द्वारा किया गया । 

लोन मेला का उद्घाटन करते हुए एडीएम ने भारतीय स्टेट बैंक के इस कदम की भूरी भूरी प्रशंसा की और आजादी का अमृत महोत्सव मनाने की तरफ उपयुक्त कदम बताया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के लाभार्थी  रामाश्रय चौहान को 2 लाख  का चेक और  त्रिवेणी विश्वकर्मा को 2 लाख रूपये का चेक प्रदान किया गया ,इसके साथ ही विभिन्न उपभोक्ताओं को उनके आवेदन के सापेक्ष स्वीकृति पत्र भी प्रदान किया गया। 

इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक जौनपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक  आनंद कुमार सिंह ने बैंक की विभिन्न योजनाओं के बारे में उपस्थित आगंतुकों को बताया तथा स्टेट बैंक से जुड़ने की अपील की।मेले मे उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद ज्ञापन भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा के मुख्य प्रबंधक सुबोध कटियार ने किया। 

इस अवसर पर मुख्य प्रबंधक राजेश आचार्य, सौरभ कुमार, अरुण कुमार विश्वकर्मा और अन्य अधिकारी तथा कर्मचारी गण उपस्थित रहे। 

Related

news 7916412088013197738

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item