577 नव चयनित शिक्षक-शिक्षिकाओं को दिया गया नियुक्ति पत्र

 जौनपुर। जनपद  में 591 नवचयनित टी0जी0टी0 शिक्षक-शिक्षिकाओं में से 577 को चयन पत्र उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) के पदाधिकारियों की देख-रेख में वितरित किया गया। 14 पत्र जो अभ्यर्थियों के न पहुंच पाने के कारण शेष रह गए हैं वे भी कल उनके पते पर रजिस्टर्ड पत्र के माध्यम से प्रेषित कर दिया जाएगा।  

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा जिस प्रकार आप लोगों को चयन पत्र बिना किसी एक रुपये रिश्वत के संगठन के देख-रेख में दिलाया गया ,इसी प्रकार आप लोगों को विद्यालयों में भी बिना किसी एक रुपये के लेन-देन के कार्यभार ग्रहण करना है। यदि विद्यालयों में आप से किसी भी प्रधानचार्य या प्रबन्धक द्वारा पैसे के लिए किसी भी प्रकार का अनुचित दबाव कार्यभार ग्रहण कराने में बनाया जाता है तो आप संगठन को सूचित करें ,आपको माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड के अधिनियम 1982 के धारा 17(2) एवम 21(घ) में वर्णित प्राविधानों के तहत कार्य-भार ग्रहण कराया जाएगा।
आप लोग निर्भीक होकर अपने-अपने विद्यालयों में जाकर समय से कार्य-भार ग्रहण कर के पठन-पाठन में संलग्न हों। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ(सेवारत)आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है एवम सदैव आपके साथ खड़ा है। 

Related

जौनपुर 8243603527882568630

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item