बच्चो को प्रेरित करने के लिए होनी चाहिए प्रतिभा सम्मान समारोह

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं अध्यक्ष आकांक्षा समिति डॉ अंकिता राज के द्वारा गौराबादशाहपुर में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में इस क्षेत्र के 15 होनहार छात्रों को सम्मानित किया गया।   

सम्मान होने वाले प्रतिभाओ में किसी ने  टीजीटी ,कोई  रेलवे तथा सहायक अध्यापक एवं एस आर एफ की परीक्षा पास कर नौकरी हासिल की  है । जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसे प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन बड़े पैमाने पर किया जाना चाहिए ताकि अन्य बच्चे भी प्रेरित हो। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्य करना प्रारम्भ करते है तो शुरुआत में बाधाएं आती है। छात्रों को हमेशा सकारात्मक सोच रखते हुए अपने लक्ष्य के प्रति ईमानदारी से लगे रहना चाहिए। इस तरह मेहनत करने वालो के लिए कोई भी कार्य मुश्किल नही होता है। उन्होंने सभी लोगों से अपील किया कि पूरी मेहनत एवं लगन से कार्य करते हुए एक अच्छे समाज एवं देश का निर्माण करने में सहयोग करें। 

अध्यक्ष आकांक्षा समिति डॉ अंकिता राज ने कहा कि सभी बच्चों में प्रतिभाये होती है, बस उन्हें निखारने की आवश्यकता होती है । उन्होंने कहा कि किसी भी कार्य को करने के लिए मेहनत करते रहें ,सफलता अवश्य मिलेगी। 

क्षेत्राधिकारी शहर जितेंद्र दुबे ने सफल हुए सभी छात्रों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि अन्य बच्चे भी इन बच्चों से प्रेरणा लेते हुए लक्ष्य बनाएं, मेहनत करें और अपने गांव, जनपद और प्रदेश का नाम रोशन करें। इस दौरान उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से अपील की थी यातायात के नियमों का पालन अवश्य करें। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह ने की। स्वागत प्राचार्य डॉ रूबी राय एवं आभार मैनेजर सुधाकर सिंह फाउंडेशन अरविंद सिंह के द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन अनिल अस्थाना के द्वारा किया गया। 

Related

news 8187921917061413234

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item