उग्र बारातियो ने की अस्पताल में तोड़फोड़ , कर्मचारियों को पीटा

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत कलीचाबाद के पास देर रात आई बारात में शामिल में कुछ अराजक तत्वों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की , विरोध करने पर अस्पताल के कर्मचारियों को जमकर मारा पीटा , इस वारदात में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी हो गए. किसी तरह अस्पताल संचालक ने थाने को सूचित किया. पुलिस के पहुंचने से पहले अराजक तत्व मौके से फरार हो गए थे. घायलों में से दो लोग गंभीर बताई जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए घायल विश्वजीत चौहान ने बताया कि देर रात अस्पताल परिसर के बगल आई बारात में अराजक तत्वों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान उन लोगों लोगों ने मारपीट भी की. 
 इस संबंधी हॉस्पिटल के मालिक अमित सिंह ने बताया कि पास में ही एक बारात आई थी जहां पर आर्केस्ट्रा चल रहा था कुछ लोग शराब के नशे में थे आपस में मारपीट कर लिए हम लोगों ने देखा तो झगड़ा का बीच बचाओ करने गए थे गए उसके बाद वह लोग हॉस्पिटल पर आकर तोड़फोड़ किया और यहां के 8 लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया और काउंटर में कुछ कैश था वो भी उठा ले गए इसकी सूचना पुलिस को तहरीर दे दिया है। 

Related

जौनपुर 1871691607519207656

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item