जमीनी विवाद में दो भाइयो के बीच खूनी संघर्ष , एक की गई जान

 जौनपुर। सोमवार की सुबह सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के नेवादा ईश्वरी सिंह गांव में रास्ते के विवाद को लेकर सगे बड़े भाई ने छोटे भाई को लाठी-डंडे व धारदार हथियार से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। बीच-बचाव कर रही भयोहू, भतीजा-भतीजी व बहू को भी लहूलुहान कर दिया। मृत व्यक्ति के पुत्र की तहरीर पर चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया है। तनाव को देखते हुए गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है। 

 उक्त गांव निवासी 55 वर्षीय लालजी यादव का बड़े भाई लालचंद्र यादव से रास्ते व भूमि बंटवारे को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा है। न्यायालय में मुकदमा भी विचाराधीन है। दस दिन पहले दोनों के परिवार में विवाद हुआ था। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन पुलिस गंभीरता से नहीं ली। सुबह विवादित रास्ते से लालजी जा रहे थे। लालचंद्र व उनके परिवार के लोगों ने एतराज करते हुए लाठी-डंडे व धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। बचाने पहुंची लालजी की पत्नी प्रमिला, पुत्र जितेंद्र, पुत्री सोनम व बहू सुनीता को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लालजी की मौके पर ही मौत हो गई। 
घायलों को ग्रामीणों व स्वजनों ने आनन-फानन पीएचसी करंजाकला पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों को देखा और घटना के बारे में जानकारी ली। थाना प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार सिंह ने बताया कि मृत व्यक्ति के पुत्र जितेंद्र यादव की तहरीर पर चार नामजद आरोपितों लालचंद्र यादव, शुभम यादव, शिवम यादव के अलावा रिश्तेदार हरिश्चंद्र यादव निवासी कुंवरदह थाना सिकरारा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related

crime 3802231033061990760

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item