बेखौफ बदमाशो ने धावा बोलकर केराना व्यापारी को लूटा, वारदात को अंजाम देते समय एक बदमाश ने दुकानदार के सीने पर ताने रखा था पिस्टल

जौनपुर। नगर से सटे सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर तिराहे पर स्थित एक केराना की दुकान में मंुह पर मास्क लगाये दो बेखौफ बदमाशो ने धावा बोलकर असलहे के बल पर जमकर लूट पाट किया। सरेराह हुई इस दुस्साहिक वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के जरिए लूटेरो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर तिराहे से शाहगंज रोड पर स्थित एक केराना की दुकान पर करीब सात बजे शाम को मुंह पर मास्क लगाये दो युवक पहुंचे। एक असलहा निकालकर दुकानदार पर तान दिया, दूसरे ने कैश बाक्श से पैसा निकालन शुरू कर दिया। इस बीच एक दुकान के कर्मचारी ने शोर मचाना चाहा तो असलहाधारी बदमाश ने उसे धमकाते हुए दुकान के अन्दर कर दिया। लूटने के बाद बदमाश भाग निकले। बदमाशो के जाने के बाद दुकानदार ने शोर मचाया तो आसपास लोग एकत्रीत हो गये। सूचना मिलते ही इलाके पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

Related

crime 4962992218997115615

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item