सड़क हादसों में युवा अधिवक्ता व छात्रा की मौत

 जौनपुर। जिले में गुरुवार की सुबह अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में युवा अधिवक्ता व छात्रा की मौत हो गई। शहर में सिपाह पुलिस चौकी के पास बाइक अधिवक्ता जबकि सुरेरी के कमरुद्दीनपुर में ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की जान गई। 

 कलेक्ट्रेट न्यायालय में वकालत करने वाले गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दुधौड़ा निवासी 32 वर्षीय कमलेश बिद बाइक से कचहरी आ रहे थे। शहर में सिपाह पुलिस चौकी के पास पीछे से आ रहे ट्रक के धक्के से बाइक सहित गिरे तो ट्रक का पहिया उनके पेट के हिस्से पर चढ़ गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार सिंह और सिपाह पुलिस चौकी प्रभारी अरविद यादव सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। मरणासन्न अवस्था में अधिवक्ता को जिला अस्पताल भेजा। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। अधिवक्ता ने हेलमेट लगा रखा था।
वाराणसी जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के सिसवां (अनेई) गांव की 18 वर्षीय दिशा मिश्रा पुत्री चंद्र भूषण मिश्रा सुरेरी थाना क्षेत्र के हनुमंत इंटर कालेज में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। सुबह वह घर से साइकिल से स्कूल जा रही थी। कमरुद्दीनपुर बाजार के पास वाराणसी की तरफ से आ रहे गैस लदे ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने उसके घर वालों को सूचना देकर उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने देखते ही छात्रा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक व चालक को पकड़ लिया है। थानाध्यक्ष राज नारायण चौरसिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Related

जौनपुर 5658951671656372735

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item