चोरो ने चार घरो को बनाया निशाना , लाखो का सामान किया पार

जौनपुर।  मंगलवार की रात केराकत व चंदवक थाना क्षेत्र में चार घरों को निशाना बनाकर चोर करीब छह लाख रुपये मूल्य के जेवर, नकदी व अन्य सामान समेट ले गए। 

 केराकत कोतवाली क्षेत्र के अजोरपुर गांव निवासी शांति राम के घर में पीछे से पहुंचे चोर 25 हजार रुपये नकद, सोने की चार चेन, दो अंगूठी, ईयररिग, चांदी की पायल व कीमती साड़ियां उठा ले गए। बगल में स्थित ऊषा देवी के घर में घुसे चोरों ने उन कमरों के दरवाजे के सांकल बाहर से बंद कर दिए जिनमें स्वजन सोए थे। इसके बाद एक कमरे में रखे बाक्स का ताला तोड़कर सोने का मंगलसूत्र, नथिया व चांदी की पैजनी उठा ले गए। चोरों ने इसी गांव की मधुबाला के घर से चोर सोने की चेन, मंगलसूत्र, नथिया आदि आभूषण व कीमती कपड़े समेट ले गए। बुधवार की सुबह जागने पर चोरी का पता चला। गृह स्वामियों ने कोतवाली में लिखित सूचना दी। पुलिस मौका मुआयना करने के बाद छानबीन कर रही है। 
 चंदवक थाना क्षेत्र के थून्हीं गांव निवासी चंदन सिंह परिजनों के  संग घर में सोए थे। रात में किसी समय छत पर चढ़कर घर में उतरे चोर कमरे का ताला चटकाकर आलमीरा व बाक्स के ताले तोड़कर सोने की चेन, चार अंगूठियां, मंगलसूत्र, नथिया, कान की बाली व चांदी की दो जोड़ी पायल व एक जोड़ी पैजनी उठा ले गए। सुबह जागने पर चोरी का पता चला। तुरंत यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया।

Related

news 5120922691426305435

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item