रातो रात लीप पोतकर चिक्कन कर दिया गया टीडी कालेज रोड, निर्माण कार्य के मानक पर उठे सवाल

जौनपुर। सीवर लाइन बिछाने के लिए एक वर्ष से अधिक समय से टीडी कालेज से लेकर रोडवेज तक खोदकर छोड़ी गयी सड़क को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व सीएम योगी आदित्नाथ के कार्यक्रम को देखते हुए आधी रात बाद लीप पोतकर चिक्कन कर दिया गया। यह कार्य इतना घटिया हुआ है कि कुछ दिनो में यह सड़क पुनः गड्ढ़े में तब्दील हो जायेगी। 

मालूम हो कि नगर में सीवर लाइन बिछाने के लिए दक्षिणी इलाके के गली मोहल्लों और मेन रोड खोदी गयी है। सीवर पाइप डालने के बाद भी सड़क नही बनायी गयी, जिसके कारण टीडी कालेज समेत दर्जन भर से अधिक शिक्षण संस्थानो पढ़ने के आने वाले छात्र-छात्राओं को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। उधर इस रास्ते से आने जाने वाले राहगीर न चाहते हुए गर्दा फाकने को मजबूर हो गये है। 


27 नवम्बर को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ का कार्यक्रम लगते ही जिला प्रशासन के हाथ पांव फुल गया। आनन फानन में इस सड़क को बनाने का फरमान जारी किया गया। जिसका परिणाम रहा कि शुक्रवार की भोर में इस सड़क का वगैर धूल गर्दा हटाये मात्र दो इंच मोटी तारकोल युक्त गिट्टी बिछा दिया गया। जानकार बताते है कि इस सड़क को बनाने से पहले धूल साफ करना चाहिए था तथा गिट्टी का लेयर करीब एक फीट मोटी होनी चाहिए। इतनी घटिया सड़क बनाया गया है कि कुछ ही दिनों में यह पुनः पुरानी स्थिति में आ जायेगी। 

उधर स्थानीय जनता का कहना है जब कोई वीआईपी जिले में आता है तभी सड़के बनायी जाती है। हम लोग क्या आदमी नही है, जो एक वर्ष से अधिक समय से धूल फाक रहे है। 


Related

news 4929075931909985695

एक टिप्पणी भेजें

  1. D.M jaunpur activ nahi sabhi vibhag ke Anand kat rahe hai.

    जवाब देंहटाएं
  2. सिर्फ कमजोर मरेगा यही नियम है जनता का कोई नही सुनेगा क्यो सुनेगा जनता वी आई पी नही थोड़ी है।पहले अंग्रेज ने झुल्म किए और अब ................भोगगने के लिए आये ही है हम

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item