राजनाथ और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर होगा रूट डायवर्जन , इन रूटों से आ-जा सकेंगे भारी वाहन

जौनपुर। शनिवार को होने वाले टीडी कालेज के मैदान में काशी क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई दिग्गज व मंत्री हिस्सा लेने आ रहे हैं। ऐसे में सुरक्षा प्रबंध व यातायात व्यवस्था सुचारु बनाए रखने को जिला पुलिस प्रशासन ने वाहनों के मार्गों को परिवर्तित कर दिया है। सुबह छह बजे से शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित होगा जो उनके जिले में प्रवास तक प्रभावी रहेगा। 

इन रूटों से आ-जा सकेंगे भारी वाहन 
 -सुल्तानपुर की तरफ से शहर की ओर आने वाले भारी वाहन बदलापुर (कस्बा) चौराहे से सुजानगंज रोड होते हुए मछलीशहर, मड़ियाहूं व पुलिस चौकी जमालापुर के रास्ते बाबतपुर (वाराणसी) की तरफ जाएंगे।
 -प्रयागराज की तरफ से शहर की ओर आने वाले भारी वाहन मछलीशहर से मड़ियाहूं और पुलिस चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर (वाराणसी) की ओर जा सकेंगे।
 -भदोही की तरफ से जौनपुर की तरफ आने वाले भारी वाहन मड़ियाहूं से जलालपुर, थानागद्दी, केराकत के रास्ते प्रसाद तिराहा व खुज्झी मोड़ तिराहा होकर आजमगढ़ की तरफ जा सकेंगे। -वाराणसी की तरफ से शहर की ओर आने वाले भारी वाहन बाबतपुर से चंदवक के रास्ते केराकत, प्रसाद तिराहा, पचहटिया, सरायख्वाजा, खेतासराय, शाहगंज के रास्ते सुल्तानपुर होते हुए लखनऊ या फिर जलालपुर चौराहे से बाएं मड़ियाहूं के रास्ते मछलीशहर होते हुए सुजानगंज व बदलापुर होकर लखनऊ जा सकेंगे। -आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की ओर आने वाले भारी वाहन प्रसाद तिराहा से केराकत, थानागद्दी, जलालपुर चौराहा से बाबतपुर से बड़ागांव, कपसेठी और कछवां चौराहा के रास्ते औराई होते हुए मीरजापुर व सोनभद्र की तरफ जा सकेंगे। -शाहगंज की ओर से शहर की तरफ आने वाले भारी वाहन कुत्तूपुर से पचहटिया तिराहा, प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जा सकेंगे। या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मड़ियाहूं के रास्ते भदोही की तरफ जाएंगे।

Related

news 8846943809559001880

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item