दो सड़क हादसे में तीन बारातियो की मौत

 जौनपुर। शुक्रवार की रात जिले में दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बरात में शामिल होने के बाद लौटे थे, जबकि एक बरात में शामिल होने के लिए जा रहा था। फिलहाल, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार बरसठी थाना क्षेत्र के बारी गांव बाजार में शुक्रवार की रात 10 बजे बधवा की तरफ से एक बोलेरो मियांचक की तरफ जा रही थी। बारीगांव के पास बोलेरो मियांचक की ओर से आर रहे बाइक सवार दो युवकों से टकरा गई। बोलेरो की रफ्तार अधिक होने के कारण अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल बाइक सवार दोनों युवकों को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के भवादीपुर गांव निवासी संजय(42) पुत्र पुरुषोत्तम शर्मा और नेवढ़िया थाना क्षेत्र के इटिया वीर गांव निवासी नटवरलाल शर्मा(40) पुत्र स्वर्गीय बनारसी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों बरात से लौटे थे। थानाध्यक्ष राम सरीख गौतम ने बताया कि चालक की तलाश जारी है। अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुआ है, जिसके कारण मुकदमा नहीं दर्ज है। 
उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार के पास ट्रक से टकराकर लाइन बाजारा थाना क्षेत्र के भूपतिपट्टी गांव निवासी सुभाष सोनकर(25) पुत्र रतन सोनकर की मौत हो गई। वह शुक्रवार की शाम बाइक से बाइक बरात में शामिल होने के लिए जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related

news 8894128818461736875

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item