पिटाई से युवक की मौत , घर में ताला लगाकर भागे आरोपी

  जौनपुर। दीपावली की रात मछलीशहर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव की अनुसूचित जाति बस्ती में गए युवक की कथित प्रेमिका के परिजनों  ने पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

आरोपित परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गया है। तलाश में जुटी पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

 मुस्तफाबाद गांव निवासी 26 वर्षीय संतोष मौर्य पुत्र स्व. शेर बहादुर मौर्य गुरुवार की रात गांव की अनुसूचित जाति बस्ती में गया था। आरोप है कि बस्ती के गुलशन पुत्र प्रेमचंद्र व प्रदीप पुत्र महेंद्र व उनके परिवारवालों ने संतोष मौर्य को लाठी-डंडे से पीटकर मरणासन्न कर दिया। पता चलने पर संतोष मौर्य के बड़े भाई राकेश मौर्य व गांव के लोग मौके पर गए। घायल पड़े संतोष मौर्य के बोलेरो वाहन पर लादकर रात दो बजे कोतवाली पहुंचे। पुलिस को सूचना देकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां एक घंटे बाद उपचार के दौरान संतोष ने दम तोड़ दिया। 

 मृतक के भाई राकेश कुमार मौर्य की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित घर में ताला लगाकर भाग गए हैं। उनकी तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related

news 5474462542680596543

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item