बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने लूटा दो लाख 20 हजार रूपये

जौनपुर।  बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक मित्र को निशाना बनाते हुए  2.20 लाख रुपये लूट ले गए । सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश राजेपुर की तरफ भाग गए। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। सीओ केराकत शुभम तोदी के निर्देशन में बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले, लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं मिल सका ।  

 जलालपुर थाना इलाके के राजेपुर गांव निवासी राकेश कुमार मौर्य यूनियन बैंक नेहरू नगर, कल्याणपुर से संबद्ध बैंक मित्र हैं। वह सोमवार को बैंक की शाखा से 2.20 लाख रुपये निकालकर बाइक से अपने सेंटर पर जा रहे थे। वह जैसे ही राजेपुर-सिरकोनी मार्ग पर बहरीपुर गांव के पास पहुंचे, घात लगाकर पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने पैर से प्रहार कर दिया। राकेश कुमार मौर्य बाइक समेत सड़क किनारे गड्ढे में गिर गए। खतरा भांप गए राकेश दौड़ते हुए बैग लेकर भागने लगे। गोली मार देने की धमकी देते हुए बदमाशों ने पीछा कर लिया। तब राकेश ने आलू के खेत में रुपये से भरा बैग फेंक दिया। बदमाश बैग उठाकर राजेपुर की तरफ भाग गए। बैग में बैंक से निकाले गए 2.20 लाख रुपये के साथ ही कुछ जरूरी कागजात भी थे। राकेश ने यूपी-112 पर घटना की सूचना दी। दिनदहाड़े हुई लूट से इलाके में सनसनी फैल गई। 
 खबर लगते ही एसआइ मनोज कुमार पांडेय हमराहियों के साथ आकर छानबीन में जुट गए। इसी बीच सीओ केराकत शुभम तोदी भी आ गए। देखते ही देखते पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस राकेश को लेकर यूनियन बैंक गई। वहां पुलिस ने काफी देर तक बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। फिलहाल लुटेरों का पुलिस कोई सुराग नहीं पा सकी है।

Related

crime 5768564847941284311

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item