सहपाठी की माँ की हत्या से गुस्साई छात्राओं के घेरा एसपी , डीएम को , देर शाम पुलिस ने कर दिया खुलासा

जौनपुर। शुक्रवार को लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगदीशपट्टी गांव में लेखाकार की पत्नी का अर्धनग्न शव रेलवे क्रांसिंग के पास मिला था। मारी गई महिला की बेटी टीडी कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। अपने फ्रेंड की मां के साथ हुई नृशंस वारदात की खबर मिलते ही सभी आक्रोशित हो गईं। शनिवार को कॉलेज खुलते ही सैकड़ों की संख्या में छात्राएं मार्च करते हुए एसपी दफ्तर पहुंच गईं। बड़ी संख्या में छात्राओं के पहुंचने से पुलिस वाले सकते में आ गए। तत्काल लाइन बाजार थाने से पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई। छात्राओें की बातें सुनने की जगह लाइन बाजार थाने के एसओ अखिलेश मिश्रा पहुंचते ही छात्राओं पर फायर हो गए। 

 थानेदार ने चिल्लाते हुए कहा कि तुम्हारे ही समाज का है मरने वाला, मारने वाला। दिमाग खराब हो गया है। नेता बनने चले आए। गाली देते हुए कहा कि टीवी मीडिया में देखकर दिमाग ज्यादा खराब हो गया है, नेता बनने का शौक ज्यादा चर्रा गया है। थानेदार के मुंह से छात्राओं को गालियां सुनकर मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी भी सकते में रह गईं।  थानेदार के रवैये से आक्रोशित छात्राये कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाज़ी की। उसके बाद डीएम के आश्वाशन पर छात्राओं का गुस्सा शांत हुआ। 
 छात्राओं के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने आनन फानन में इस हत्याकण्ड का खुलासा कर दिया। एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने बताया की इस मामले में मृतक का भतीजा अजय पटेल व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसने हत्या करने का गुनाह कबूल किया है। लेकिन हत्या किस कारणों से हुई है यह पुलिस ने नहीं बताया है। 
 शुक्रवार की सुबह लाइन बाजार थाना क्षेत्र जगदीशपट्टी गांव की निवासी मंजू पटेल नामक महिला का हत्या करके शव फेंका मिला था। महिला की लाश मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी , आक्रोशित परिजन और ग्रामीण मातापुर में चक्का जाम करके हत्यारो की गिरफ्तारी माँग की थी। सूचना पर पहुंचे पुलिस के अफसरों ने शीघ्र ही कार्रवाई का आश्वासन देकर जनता के आक्रोश को शांत किया था। मृतक महिला की बेटी टीडी कॉलेज में स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा है। शनिवार को टीडी कॉलेज खुलने के बाद छात्राओं के पता चला कि उसकी सहपाठी छात्रा की मां की हत्या की गई तो लड़कियां आक्रोश में आ गई और बगल में ही उसकी आवाज पहुंच गई। वहां पर अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब वह शांत हुईं।

Related

news 2022554858051705046

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item