पुत्र मोह में फस कर देश को बर्बाद कर रही सोनिया गांधी : सिराज मेंहदी

 जौनपुर । यूपी कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने मंगलवार को कहाकि कांग्रेस पार्टी ने सत्तर साल देश पर राज किया पर आज कांग्रेस ज़मीन पर कही नही दिख रही , कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पुत्र मोह में फंसी हैं, जिसके कारण राहुल और प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद करने में लगे हैं। ऐसे में देश के सामने बड़ा संकट खड़ा है इस संकट से देश को जनता ही निकाल सकती है । उक्त बातें मंगलवार को शिया कालेज में पत्रकार वार्ता के दौरान सिराज मेहदी ने कही ।

 उन्होने कहाकि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार जल्दबाज़ी में चुनाव को देखते हुए उद्घाटन और लोकार्पण कर रही है जिसका उदाहरण अधूरा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जौनपुर का मेडिकल कालेज है । सिराज मेंहदी ने कहाकि अगर इस सरकार ने काम किया था तो क्यो नही उद्घाटन और लोकार्पण साढ़े चार सालों में हुआ इस वक्त जब चुनाव सर पर आगया है तो उद्घाटन किया जा रहा है , मेडिकल कालेज की बिल्डिंग तक तैयार नही है और न ही कोई स्टाफ़ ऐसा उद्घाटन करने का क्या मकसद है ।
 उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए कहाकि मुख्यमंत्री ने साढ़े चार सालों में बहुत मेहनत किया प्रदेश के सभी जिलों का कई बार दौरा किया पर किस वजह से भाजपा सरकार के घोषणा पत्र का आधा काम भी पूरा नही हुआ , इसके लिए ज़िम्मेदार लोगो पर मुख्यमंत्री को कार्यवाही करनी चाहिए । सिराज मेहदी ने चुनाव आयोग से मांग किया कि पांच प्रदेशो में विधानसभा चुनाव होंने है ऐसे में आयोग को चाहिए कि निष्पक्ष चुनाव कराए ताकि अच्छी सरकार बने । लड़कियों की शादी की आयु बढ़ाने के फैसले का उन्होंने स्वागत करते हुए कहाकि इस मामले में कोई बुराई नही है इसका सभी को स्वागत करना चाहिए ।

Related

news 545418359597388763

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item