लाइन हाजिर हुआ गालीबाज दारोगा, एसपी देहात कर रहे मामले की जाँच

 जौनपुर।  बक्शा थाने पर फरियाद  लेकर मां को साथ लेकर पहुंचे युवक के साथ दुर्व्यवहार करने और गालियां देने वाले दारोगा पर आखिरकार कार्रवाई हो गई है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने दारोगा मनोज सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होंने पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेंद्र कुमार सिंह को सौंपी है। 

 बबुरा गांव की आशा देवी के पति राजेंद्र यादव ने चार दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आशा देवी ने थाने में करीब एक सप्ताह पूर्व प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया था कि उनके पति से कुछ दिनों पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति ने भूमि का बैनामा कराया था। बकाया लगाए गए रुपये नहीं दे रहा था। इसी से तनावग्रस्त होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। आशा देवी रविवार को अपने पुत्र प्रिंस यादव के साथ पुलिस की ओर से आरोपित के विरुद्ध की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी करने गई थी। इसी दौरान दारोगा ने वर्दी की धौंस दिखाते हुए दुर्व्यवहार किया। वायरल वीडियो में प्रिंस के प्रार्थनापत्र के बारे में पूछते ही दारोगा मनोज सिंह गालियां देने लगते हैं। इसका वीडियो वायरल हो गया। 
सोमवार की देर शाम वायरल वीडियो का पता चलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। इसके बाद एसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेंद्र सिंह ने कहा कि जल्द ही वह जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंप देंगे।

Related

JAUNPUR 1314922990195607787

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item