दबंगो ने जेसीबी से काट दिया रास्ता , ग्रामीणों में आक्रोश

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के खपरहा सोनपुरा गांव की निषाद बस्ती में जाने वाले चक रोड को गांव के कतिपय मनबढ़ों ने जेसीबी लगाकर कटवा दिया। इससे बस्ती के लोगों का आवागमन दुश्वार हो गया है। बस्ती के आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत की। थानाध्यक्ष के आवश्यक कार्रवाई करने पर ग्रामीण शांत होकर लौट गए। 

 विमल निषाद, राम अकबाल निषाद, सुरेश, राधेश्याम, शोभई, बनारसी लाल सहित बस्ती के दो दर्जन से अधिक आक्रोशित ग्रामीण थाने पहुंचे। तहरीर देकर शिकायत की कि गांव के कुछ मनबढ़ लोगों ने सुबह जेसीबी मंगाकर बस्ती में जाने वाले चक रोड को काट दिया है। इससे बस्ती में आवागमन दुश्वार हो गया है। उनका कहना था कि बीस वर्ष से अधिक समय यही आम रास्ता था। उनका कहना है कि एक तरफ निषाद बस्ती के लोगों का चक है, जबकि दूसरी तरफ विपक्षियों का। विपक्षी उक्त चक रोड को अपना चक बताकर जबरन कटवा दिए। प्रतिरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो रहे हैं। यूपी-112 पर सूचना देने पर विपक्षी जेसीबी लेकर भाग गए। 

थानाध्यक्ष सैय्यद हुसैन मुंतजर ने आक्रोशित ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस पर ग्रामीण शांत होकर घर वापस लौट गए।

Related

news 2278256277722259029

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item