मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना गरीबों के लिए हुआ वरदान साबित: एके शर्मा

 

बदलापुर। विधान परिषद के सदस्य भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष ए के शर्मा ने कहा कि सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना गरीबों के लिए वरदान साबित हो रहा है। वह मंगलवार को सल्तनत बहादुर इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव के पहले दिन मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि कन्यादान सबसे बड़ा दान होता है। उन्होंने कहा कि परिणय सूत्र में बंधे जोड़ों तथा उनके परिजनों के चेहरों पर मुस्कान देखकर यह आभास हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की योजनाएं धरातल पर काम करती है । उन्होंने कहा कि हम सब का साथ सब का विकास के तर्ज पर काम कर रहे हैं। परिणाम यह है कि जन्म से लेकर मृत्यु तक की जिम्मेदारी का निर्वहन सरकार बखूबी कर रही है। 
श्री शर्मा ने कहा कि विधायक की सोच सोच अद्वितीय ही नहीं सराहनीय भी है, परिसर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना का आयोजन करके जनता को यह संदेश देने का काम किया है कि जिन गरीब परिवारों की बहन बेटियों का हांथ धन के अभाव में पीला नहीं हो पा रहा है उनके लिए हमारी सरकार कृत संकल्पित भाव से काम कर रही है।
 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक योजना के तहत परिणय सूत्र में बंधे 351 जोड़ो को देखकर सरकार का सपना साकार होते दिख रहा है। कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों मजदूरों की सरकार है। उनके विकास के लिए हमारी सरकार सदैव कृत संकल्पित भाव से काम कर रही है।  जिसका परिणाम यह है कि आज समाज के अन्तिम तथा कमजोर तपके के लोगों के होंठो पर मुस्कान है।  ऐसे कार्यक्रम में लोगो को बढ़चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। समाज के सामर्थ्य लोगों को ऐसे पुनीत कार्यों में मदद करना चाहिए! इस दौरान मंच पर मौजूद विधान परिषद सदस्य के शर्मा तथा कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक को पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह् भेंट कर विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने सम्मानित किया। 
मुख्य अतिथि द्वय शर्मा और पाठक ने मंच पर उपस्थित 21 जोड़ों को अपने हाथ से पुष्प वर्षा कर उपहार भेंट किया। मौके पर महाराजगंज ब्लॉक प्रमुख मांडवी सिंह के पति विनय सिंह ,अमित मिश्रा, पंकज मिश्रा ,अनिल सिंह शक्ति, विधायक प्रतिनिधि गंगा प्रसाद सिंह आदि लोग मौजूद थे। 

Related

news 3306123251968057450

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item