मामूली विवाद में जमकर चले लाठी डण्डे , महिलाओ समेत एक दर्जन से अधिक लोग घायल

जौनपुर। जिले के तीन थाना क्षेत्रो में  विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले ,इन वारदातों में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें महिलाएं भी हैं। चोटिल लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

 गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सखैला की सोनकर बस्ती में मंगलवार को अंधविश्वास की बात को लेकर दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले। एक पक्ष से शांति पत्नी जोगेंद्र, नीरज व पवन सोनकर जबकि दूसरे पक्ष से हर्ष, विकास, उमा व गीता घायल हो गईं। सभी का सीएचसी चोरसंड में उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर एक-दूसरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों के आठ लोगों का चालान कर दिया गया। 
जफराबाद क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर प्रधान की मौजूदगी में पंचायत के दौरान मंगलवार को दोपहर मयाशंकर व विनय कुमार के पक्षों के बीच मारपीट हो गई। लाठी-डंडे चलने से एक पक्ष के मया शंकर यादव, रमा शंकर, विजय जबकि दूसरे पक्ष से विनय कुमार, प्रवेश कुमार व प्रमोद घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव में सोमवार की रात नौ बजे पान खाने को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के विजय बहादुर और दूसरे पक्ष के लल्लन गौतम घायल हो गए। दोनों को मछलीशहर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लल्लन गौतम के तहरीर पर राजन, राजू, प्रिस, विवेकी, दीपू जबकि विजय बहादुर की तहरीर पर राकेश गौतम, सतीश गौतम, मुकेश, बेचू व दुर्गेश गौतम के विरुद्ध समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवनीश राय ने बताया कि लल्लन गौतम का आरोप है कि उनका छप्पर फूंक दिया गया। इसकी छानबीन कराई जा रही है।

Related

news 5866230638207854072

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item