सेना के जवान का हार्ट अटैक से निधन, सैनिक सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

जौनपुर। दिल्ली के सैनिक अस्पताल में सोमवार की देर रात वायु सेना के जवान का हार्ट अटैक से निधन हो गया। बुधवार सुबह पार्थिव शरीर जब घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक को पिलकिछा घाट पर स्थानीय प्रशासन की उपस्थिति में वायुसेना के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। 

 जानकारी के अनुसार, सरपतहां थाना क्षेत्र के सारी जहांगीरपट्टी गांव निवासी रणविजय सिंह(27) पुत्र स्वर्गीय विनोद सिंह का वर्ष 2010 में वायु सेना में चयन हुआ था। वर्तमान समय में उनकी तैनाती दिल्ली में कारपोरल पद पर थी।
 परिजनों के अनुसार, सोमवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान देर रात हृदयगति रुकने से निधन हो गया। निधन की खबर घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। बुधवार शाम वायुसेना के सार्जेंट कुलदीप यादव के नेतृत्व में विमान से उनका शव बमरौली एयरपोर्ट इलाहाबाद पहुंचा। उसके बाद सुबह में पार्थिव शरीर एंबुलेंस से पैतृक गांव सारी जहांगीरपट्टी पहुंचा। जहां पार्थिव शरीर पर सेना के जवानों ने पुष्पचक्र अर्पित कर परिवार और अन्य लोगों को अंतिम दर्शन के लिए रखा। जिसके बाद पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार के लिए पिलकिछा घाट के लिए रवाना हुए।

Related

BURNING NEWS 8613252926630205234

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item