बदमाशो ने बोला पुलिस पर हमला, वारदात का वीडियों वायरल, दो गिरफ्तार

जौनपुर। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गया है, अब ये बदमाश पुलिस पर भी दिनदहाड़े हमला करना शुरू कर दिया है। पुलिस के साथ मारपीट करने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियों सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भकुरा मोड़ का है। यहां के एक अभूषण के व्यापारी ने पुलिस को सूचना दिया कि हमारी दुकान पर कुछ दबंग आकर रंगदारी मांग रहे है, पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। सूचना मिलने पर मौके पर पहंची पुलिस के ऊपर बदमाशो ने धावा बोल दिया। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को आज सुबह देवकली मोड़ के पास से गिरफ्तार करके हत्या के प्रयास समेत कई गम्भीर धाराओं में जेल भेज दिया अन्य आरोपियों की तलास कर रही है। 
शहर कोतवाली क्षेत्र के शकर मंडी निवासी राजेश सेठ की सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भकुरा मोड़ पर ऐश्वर्य ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। फर्म के मालिक ने बुधवार की शाम 4:00 बजे डायल-112 पुलिस को फोन कर जानकारी दिया कि दो युवक उनकी दुकान पर आकर धमकी देकर रंगदारी मांग रहे हैं,नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है । सूचना मिलने पर जांच करने के लिए सिपाही राहुल सिंह, होमगार्ड अमित के साथ पहुंच पूछताछ शुरू किया। तभी इसी थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी बृजेश यादव पुत्र रमाशंकर यादव ,योगेंद्र यादव पुत्र मिट्ठू यादव निवासी सरायख्वाजा व दो अन्य बदमाश  सिपाही का गला गमछे से कसकर पीटना शुरू कर दिया। सिपाही बार-बार खुद को बचाता रहा लेकिन बदमाश मारते रहे। मारपीट कर भाग निकले। आभूषण कारोबारी ने आरोपियों के खिलाफ धारा 383 ,504, 323, 504, 506, 353 ,307,भादवि व 7 सीएलए एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। 
पूर्वांचल विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज बृजेश गुप्ता,कांस्टेबल अली अहमद व धर्मेंद्र कुमार को मुखबिर की सूचना पर आरोपियों के भागने की फिराक में हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर गुरुवार की सुबह 7:30 बजे वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय गेट के आगे देवकली मोड़ से आरोपित बृजेश यादव व योगेंद्र यादव को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है। सिपाही राहुल सिंह ने भी आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

Related

news 146842634507584841

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item