चुनाव की सभी प्रकार की तैयारी पूर्ण कर ली जाय : जिला निर्वाचन अधिकारी

 जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने विधानसभा निर्वाचन-2022 को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए मंगलवार को देर सायं कलेक्ट्रेट सभागार में प्रभारी अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव से संबंधित सभी प्रकार की तैयारी पूर्ण कर ली जाये,जो भी जिम्मेदारी दी गयी हैं, ईमानदारी के साथ कर्तव्यों का निर्वहन करें। जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित किया कि शत-प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप के तहत जागरूकता कार्यक्रम कराये जाए।

  जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि व्यय लेखा, प्रशिक्षण, मतपत्र व्यवस्था, डाक मतपत्र, कोविड प्रबंधन, यातायात व्यवस्था आदि के संबंध में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कार्य योजना तैयार कर कार्य कराया जाए। उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी एवं उपनिदेशक कृषि को वीडियोग्राफी एवं बेबकास्टिंग के लिए तैयारी कर लेने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य विभाग से कोविड प्रबन्ध के सम्बंध में जानकारी प्राप्त की और समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
                  बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम प्रकाश, अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, उपजिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Related

JAUNPUR 6087539919141449000

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item