पदाधिकारी घर घर जाकर लोगो को कांग्रेस की नीतियों को बताये : महेन्द्र गुर्जर

जौनपुर। रविवार को इंदिरा आवास पर शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई जिसके मुख्य अतिथि AICC प्रभारी सदर विधानसभा महेन्द्र गुर्जर  रहे व कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम  ने की । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेन्द्र गुर्जर  ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यक्रम पर विस्तार से चर्चा की औऱ उपस्थित पदाधिकारियों से उनकी व्यक्तिगत राय भी जानी ।   

महेन्द्र गुर्जर ने कहा अबकी बार विधानसभा चुनाव का नेतृत्व कर रही हमारी नेता प्रियंका गांधी ने जनता के मुद्दों को लेकर लगातार संघर्ष किया है औऱ जहाँ भी किसी का उत्पीड़न हुआ है वहाँ पीड़ित के साथ खड़ी दिखाई दी है तो हम सभी शहर के पदाधिकारियों की भी जिम्मेदारी है कि हम सब अपने वार्ड में लोगो के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के खिलाफ खड़े हो और उनकी लड़ाई को लड़े । महेन्द्र गुर्जर ने कहा कि पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में शहर के सभी पदाधिकारी घर घर जाकर लोगो से बात करे कांग्रेस की नीतियों के बारे में लोगो को समझाए और आदरणीय प्रियंका गाँधी जी के नेतृत्व उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की अपील करें ।

 इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विशाल सिंह हुकुम ने सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया औऱ सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में और तेजी लाने औऱ जल्द से जल्द समाप्त करने की अपील की । आज कार्यक्रम के दौरान हरकपुर वार्ड से अंजली यादव ने पार्टी जॉइन की कार्यक्रम का संचालन सूरुर खान ने की। 

इस मौके पर शहर महिला अध्यक्ष निधु पाठक , यूथ नगर अध्यक्ष संदीप सोनकर , NSUI जिलाध्यक्ष शशांक राय अंकित , राजकुमार गुप्ता विजय यादव,धनंजय तिवारी, अमित मिश्रा, सोनम सिंह, अर्चना चौधरी, नेसार इलाही, अनुराग राय, , पुष्पेन्द्र निषाद, अमन सिन्हा, इसरत अली राही, विशाल खत्री , राणा विश्व प्रताप सिंह , गुलाब सिंह, निजाम अहमद, फरमान हैदर इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Related

news 5274332437444451404

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item