कोविड वेक्सीन का डबल डोज वाले ही बन पाएंगे पोलिंग एजेंट

जौनपुर। आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 के दौरान कोविड के दृष्टिगत प्रचार-प्रसार, रैली एवं व्यय अनुवीक्षण हेतु दरों के निर्धारण के सम्बन्ध में जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आहूत की गई। 

 जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधियों को रैली/जनसभा स्थल की तहसीलवार सूची जो एसडीएम/आर.ओ. द्वारा चयनित की गई सूची सभी जनप्रतिनिधियों को उपलब्ध कराया और सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि इसके अलावा अगर किसी जनप्रतिनिधियों को स्थान का नाम और देना है/परिवर्तन करना है तो अवगत करा दिया जाए। उन्होंने सभी एसडीएम को निर्देश दिया कि जनसभा स्थल को वह एक बार स्वयं देख ले। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि आयोग का सख्त निर्देश है कि कोविड वैक्सीन की डबल डोज लगवा लिया जाए। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि पोलिंग एजेंटो को कोविड वेक्सीन का डबल डोज अवश्य लगवा लिया जाए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी आर.ओ. को निर्देशित किया कि जनसभा/रैली स्थल पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना सुनिश्चित करे। रैली/जनसभा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करवाया जाए।
 इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 1 नवंबर से चलाए गए पुनरीक्षण अभियान में अब जनपद की (निर्वाचन) जेंडर रेसियों बढ़कर 923 हो गया है इसके लिए सभी को बधाई दिया। उन्होंने बताया कि 5 जनवरी 2022 को वोटर लिस्ट पब्लिश हो जाएगी, सभी मतदाता वोटर लिस्ट में अपना नाम अवश्य चेक कर ले। पोस्टल बैलट की सुविधा इस वर्ष 80 प्लस एवं दिव्यांगजन मतदाताओं के लिए आयोग द्वारा दी गई है जिसमें 80 वर्ष के ऊपर का एवं दिव्यांगजन मतदाता पोस्टल बैलट के माध्यम से वोट डालना चाहता है वह स्वेच्छा से इसका प्रयोग कर सकता है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधि एवं जनपद वासियों से अपील किया है कि वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिये सभी को जागरूक करें और सभी अपने मत का प्रयोग अवश्य करें। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामप्रकाश, अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, उप जिलाधिकारीगण, ट्रेजरी ऑफिसर सुनील कुमार, प्रभारी सहायक निर्वाचन अधिकारी बृजेश चतुर्वेदी, जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Related

news 6122567320779723253

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item