अलाव जलाने को लेकर चेयर मैन और महिला सभासद के बीच तीखी झड़प

 जौनपुर। नगर पालिका परिषद मुंगराबादशाहपुर में रविवार को अध्यक्ष व महिला सभासद के बीच अलाव जलाने को लेकर विवाद हो गया। इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। सुलह-समझौते की कोशिशें नाकाम होने पर पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। 

 सभासद दुर्गावती देवी का आरोप है कि वह शीतलहर के कहर को देखते हुए अपने वार्ड में अलाव जलाने की सिफारिश करने नगर पालिका परिषद कार्यालय गई थीं। पालिका कर्मी ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया। इसकी शिकायत उन्होंने नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष शिव गोविद साहू से की तो आरोप है कि वह भी उनके साथ गाली-गलौज करने लगे। पता चलने पर दुर्गावती देवी के पुत्र सभासद सूर्य लाल जायसवाल भी पहुंच गए। कहासुनी करते हुए दोनों पक्ष मारपीट करने लगे। सूर्य लाल जायसवाल का आरोप है कि अध्यक्ष शिव गोविद साहू ने उनकी पिटाई की और पद का रौब जमाते हुए सुलह-समझौता करने का दबाव बनाया।
 इस संबंध में अध्यक्ष शिव गोविद साहू का कहना है कि वह अपने कार्यालय में बैठे थे। सभासद सूर्य लाल जायसवाल ने पहुंचकर उनके साथ अभद्रता व हाथापाई की। थाने में दोनों पक्ष आरोप-प्रत्यारोप करते रहे। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी गतिरोध दूर नहीं हुआ तो दोनों की पक्षों ने एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी। 
थानाध्यक्ष सदानंद राय ने कहा कि अध्यक्ष शिव गोविद साहू की तहरीर पर सभासद सूर्य लाल जायसवाल आदि जबकि सूर्यलाल की तहरीर पर शिव गोविद साहू व अन्य के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत छानबीन की जा रही है। तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related

news 6134633100811191023

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item