सूदखोरों से आजिज आकर युवा सराफा कारोबारी ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

जौनपुर। सिटी स्टेशन के पास स्थित सीहीपुर रेलवे क्रासिग के पास गुरुवार की सुबह ट्रेन से कटकर मृत युवा सराफा कारोबारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों का कहना है कि सूदखोरों से आजिज आकर उसने मौत को लगे लगाया। उनका कहना है कि उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है, जबकि राजकीय रेलवे पुलिस इससे इनकार कर रही है। 

 रेलवे लाइन के पास युवक का शव देखकर गेटमैन ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी। पता चलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी को क्रासिग के पास बाइक मिली। पुलिस शव मोर्चरी ले गई। 
आसपास के लोगों के अनुसार उक्त युवक रात करीब एक बजे वहां पहुंचा। बाइक किनारे खड़ी कर क्रासिग के पास टहल रहा था। इसी दौरान ट्रेन आने पर उसके आगे कूद गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। करीब घंटे भर बाद मृत युवक की शिनाख्त ताड़तला मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय अश्विनी कुमार सेठ उर्फ अंशू पुत्र अशोक कुमार सेठ के रूप में हुई। वह दो बच्चों का पिता था। पता चलते ही घर में कोहराम मच गया। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 मृत युवक शहर में पालीटेक्निक चौराहा पर सराफा की दुकान चलाता था। परिजनों के अनुसार तलाशी के दौरान उन्हें अंशू सेठ की जेब से सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने दो लोगो का नाम लिखा था कि दोनों ने  उसे ऐसे जाल में फंसा दिया, जिससे निकल नहीं पा रहा हूं। दोनों ने पहले बिना ब्याज के रुपये दिए। इसके बाद 30 फीसद ब्याज पर रुपये दे दिए। 10 लाख रुपये दे देने के बाद भी कहने पर ब्याज दर कम नहीं कर रहे थे। अब उसके पास कुछ नहीं बचा है और मजबूर होकर ऐसा कदम उठाना पड़ रहा है। पापा, मां और पूनम (पत्नी) मुझे माफ करना। वहीं जीआरपी थाना प्रभारी रमेश सिंह ऐसा कोई सुसाइड नोट मिलने से इनकार कर रहे हैं।

Related

news 2120800479003842255

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item