चुनाव ड्यूटी में लगने वाले कर्मचारियों को शत-प्रतिशत टीका लग जाए

 जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कोविड-19 के संक्रमण के सम्बंध में समस्त विभागाध्यक्ष एवं कॉलेज के प्रबंधकों के साथ बैठक कलेक्ट्रट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि चुनाव ड्यूटी में लगने वाले कर्मचारियों को शत-प्रतिशत टीका लग जाए। उन्होंने सभी विभागाध्यक्षो को निर्देश दिया कि अपने-अपने कर्मचारियों को शत प्रतिशत कोरोना के टीके का दोनों डोज लगवाना सुनिश्चित करें। 

जिलाधिकारी ने कहा कि यदि किसी कर्मचारी को गंभीर समस्या है तो अवगत करा दे उसकी ड्यूटी चुनाव में नही लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बीएसए अपने एबीएसए से प्रमाण पत्र ले कि सभी शिक्षक एवं कर्मचारियों ने कोविड का टीका लगवा लिया है। उन्होंने कहा कि गम्भीर बीमारी से पीड़ित एवं प्रेग्नेंट महिलाओं की ड्यूटी चुनाव में कहि न लगनी चाहिए।
 जिलाधिकारी ने विभागाध्यक्षो से कहा कि जिन कर्मचारियों का दूसरी डोज लगवाये हुए 9 महीना हो गया है, वे बूस्टर डोज अवश्य लगवा ले। कोई भी व्यक्ति कोविड के टीके से छुटे न। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लक्ष्मी को निर्देश दिया कि कोविड की टैस्टिंग बढ़ाई जाए। जिला क्रीड़ा अधिकारी एवं युवा कल्याण अधिकारी को निर्देश दिया कि 14 जनवरी एवं 15 जनवरी 2021 को विशेष कैंप का आयोजन कर खिलाड़ियों, पीआरडी के जवानों को वृहद रूप से कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई जाए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया सभी कोटेदार,ग्राम प्रधान अनिवार्य रूप कोरोना के दोनों दोज लगवा ले। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related

news 4040329432027746844

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item