राष्ट्रीय युवा महोत्सव में एनएसएस के दो स्वयंसेवक चयनित

 जौनपुर। राष्ट्रीय सेवा योजना, वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, जौनपुर के दो स्वयंसेवकों का चयन दिनांक 12 जनवरी 2022 से 16 जनवरी 2022  तक पॉन्डिचेरी में आयोजित 25 वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव के लिए हुआ।


युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय, भारत सरकार के द्वारा पांडिचेरी में आयोजित 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में प्रतिभाग करने के लिए पीयू के दो स्वयंसेवकों बृजमोहन गुप्ता-राजा श्री कृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय तथा अनुराधा भाटिया -मोहम्मद हसन पीजी कालेज,जौनपुर का चयन हुआ।
राष्ट्रीय सेवा योजना के क्षेत्रीय निदेशालय, लखनऊ के द्वारा द्विस्तरीय दक्षता परीक्षा को उत्तीर्ण करने के पश्चात स्वयंसेवक बृजमोहन गुप्ता और स्वयंसेविका अनुराधा भाटिया का चयन हुआ। श्री अरबिंदो घोष जी के 150वीं जयंती पर केंद्रित कार्यक्रम में पूरे भारत के प्रत्येक राज्यों से लगभग एक हजार स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे।

स्वयंसेवकों के इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने दोनो स्वयंसेवकों को बधाई दिया और कहा कि यह बहुत ही हर्ष की बात है कि हमारे विश्वविद्यालय से दो एनएसएस स्वयंसेवक बृजमोहन गुप्ता और अनुराधा भाटिया, राष्ट्रीय युवा महोत्सव में प्रतिभाग करने पांडिचेरी जायेंगे।मैं दोनों स्वयंसेवकों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूं।

कुलसचिव महेंद्र कुमार,कार्यक्रम समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव एवं नोडल अधिकारी डॉ अजय कुमार सिंह ने चयनित स्वयंसेवकों को बधाई देते हुए कहा कि आपकी उपलब्धियों द्वारा पूर्वांचल विश्वविद्यालय को प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में पुनः गौरव हासिल करने का अवसर प्राप्त हुआ।

Related

news 5082387806079363968

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item