मनाई गई पूर्व सांसद कमला प्रसाद सिंह की पुण्यतिथि

 जौनपुर। पूर्व सांसद कमला प्रसाद सिंह  की मनाई गई पुण्यतिथि जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कार्यालय पर विकास पुरुष पूर्व सांसद पूर्व विधायक एवं जिला पंचायत अध्यक्ष के पद को सुशोभित करने वाले व जनपद में विकास की गंगा बहाने वाले स्वर्गीय कमला प्रसाद सिंह जी की पुण्यतिथि मनाई गई उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि जनपद जौनपुर के विकास के पथ पर ले जाने में बाबू कमला प्रसाद सिंह जी का जो योगदान है उसे भुलाया नहीं जा सकता सभी दलों में वह सभी वर्गों में लोकप्रिय रहे और जनता के द्वारा इन्हें विकास पुरुष की संज्ञा दी गई आपके ही प्रयास से पूर्वांचल विश्वविद्यालय,कताई मिल, इंदिरा गांधी स्टेडियम जैसे महत्वपूर्ण कार्य कराए गए आज उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर सच्चे मन से ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मृतक आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और इनके बताए रास्ते पर हम कांग्रेसियों को चलने का संकल्प लें इस अवसर पर जिला महासचिव डॉ प्रमोद कुमार सिंह,आजम ज़ैदी,अजय सोनकर,नीरज राय,विनय तिवारी, इरशाद खान, राजू ,नीरज, सरोज, रिजवान, अब्बास, इकबाल, खान अभिषेक सिंह मुकेश पांडे मौजूद रहे। 

उधर शहर कांग्रेस कार्यालय इन्दिरा भवन पर जौनपुर के पूर्व सांसद ,पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष, पूर्व विधायक व विकास पुरुष के नाम से अपनी अलग पहचान बनाने वाले स्वर्गीय कमला प्रसाद सिंह जी की चौथी पुण्यतिथि मनाई गई । इस मौके पर शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम की तरफ से जरूरतमंद लोगों को अंगवस्त्र वितरित किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हुकुम सिंह ने कहा बाबू कमला सिंह जी बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति थी उन्होंने जनपद के अंदर विकास के जो काम किये आज भी उसका मुकाबला कोई नही कर सकता । आदरणीय बाबू जी के जौनपुर के अन्दर गाँधीवादी विचारधारा को जिस तरह बढ़ावा दिया औऱ कांग्रेस पार्टी के एक मजबूत स्तम्भ के रूप में थे उससे हमलोगों को प्रेरणा मिलती है और हमलोगों को भी उनके बताए हुए रास्ते पर चलने की जरूरत है । आदरणीय बाबू जी जौनपुर के एक सच्चे जनसेवक के रूप में थे आज जौनपुर की जनता औऱ कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करता है ।

 इस मौके पर राजकुमार गुप्ता , विवेक सिंह सप्पू,NSUI जिलाध्यक्ष शशांक राय अंकित,नेसार इलाही, अमन सिन्हा, फरहान जिलानी, असरफ, रोहित पाण्डेय, इत्यादि लोग उपस्थित रहे, कार्यक्रम का संचालन अनुराग राय ने किया ।

Related

news 8596114347337684368

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item