गायब हुए युवक का शव एक कुएं से हुआ बरामद , हत्या की आशंका

 जौनपुर। जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के कसिसयापुर गांव में आज एक सप्ताह से गायब हुए युवक का शव एक कुएं से बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के बड़े भाई ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 

 सरपतहां थाना क्षेत्र के भिवरहाकला गांव निवासी राजेश गौतम(23) पुत्र जोखन गौतम एक सप्ताह से घर से गायब था, जिसकी सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी थी। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। मंगलवार रात युवक का शव सरपतहा थाना क्षेत्र के कसिसयापुर गांव स्थित एक कुएं से बरामद हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त उसके बड़े भाई दिनेश कुमार ने की है। वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने रात में ही मुझे बुलाकर सादा कागज पर हस्ताक्षर करवा लिया और शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। 
 बड़े भाई दिनेश के मुताबिक राजेश की शादी 8 मई को निश्चित थी। वह एक सप्ताह से मेरा भाई लापता था, जिसकी सूचना मैंने स्थानीय पुलिस को लिखित रूप से और कई बार मौखिक रूप से भी दी थी। लेकिन, स्थानीय पुलिस कोई कारवाई नहीं की। मेरे भाई की हत्या कर किसी ने शव को कुएं में फेंक दिया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई होगी।

Related

news 1055583430528925816

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item