सपा के विरोध में रची जा रही हैं साजिशें : राकेश

 जौनपुर। सरायख्वाजा के कोरीडिहा मे सीतारामपुर माध्यमिक विद्यालय परिसर में समाजवादी पार्टी की मासिक समीक्षा बैठक हुई ।जिसमें सेक्टर एवं बूथ प्रभारियों का प्रगति रिपोर्ट लेते हुए सदस्यता अभियान में तेजी लाने व लापरवाही न बरतने की नसीहत दी। 

 सपा के सदर विधानसभा क्षेत्र की मासिक बैठक में समीक्षा प्रभारी सपा नेता राकेश अहीर ने प्रमुख मुद्दा मतदाता सूची पुनरीक्षण पर जोर दिया । मतदाता बनने और सूची का अवलोकन करने की जानकारी सेक्टर एवं बूथ प्रभारी से ली गई। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी बनती है कि वह किसी भी स्तर पर लापरवाही न करे ।क्योंकि सत्ता पक्ष मतदाता सूची से नाम हटवाने से लेकर और डराने धमकाने के सपा को बदनाम करने के लिए साजिश रच रहा है, सबको सतर्क रहने की जरूरत है। इधर सही ढंग से धान की खरीद न होने से किसान भी परेशान हैं। अध्यक्षता करते हुए गजराज यादव ने सभी पदाधिकारियों को गांव मोहल्ले घरों पर जाकर लोगों से जुड़ने पर जोर दिया । सपा नेता तेजबहादुर मौर्य पप्पू ने कहा कि बढ़ती महंगाई असहाय गरीब लोगों की कमर तोड़ दी है और लोगों की समस्या बढी है, लोगों का शोषण किया जा रहा है ।
 इस दौरान प्रभारी राकेश अहिर व प्रदेश सचिव शकील मंसूरी ने दलित समाज के आधा दर्जन लोगों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई ।बैठक में पूर्व राष्ट्रीय महासचिव पूर्व विधायक अरशद खान, हिसामुद्दीन शाह, अशोक यादव, साहबलाल गौतम, डॉ नासिर खान, फिरोज अहमद, भारत बिंद, अमरदेव, राशिद , डॉ लाल बहादुर, लालू प्रसाद राजभर, रंजीतसिंह चौहान, ओमप्रकाश, रोहित मौजूद रहे। संचालन सदर महासचिव रियाज आलम खा ने किया।

Related

news 1961686372257028331

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item