पड़ोसियों ने जमीनी विवाद में महिला पर फेंका तेजाब

जौनपुर। जिले के मछलीशहर थाना क्षेत्र के रामपुर गाँव मे जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने एक महिला के ऊपर तेजाब फेंक दिया , महिला झुलस गई है , उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है , फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । सूचना मिलते पुलिस मौके पहुंचकर जांच पड़ताल करके एक नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा कई लोगो को हिरासत में लिया गया है। 

माछलीशहर कोतवाली के रामपुर गाव देर रात्रि जमीनी विवाद को लेकर किरण पत्नी राधेश्याम उम्र 30 के ऊपर दबंग पड़ोसियों ने तेजाब डालकर हत्या की प्रयास किया है । महिला की चीख पुकार सुनकर गाव वाले दौड़े तो हमलावर भाग गए  ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर झुलसी महिला महिला को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य ले गई , डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया । 

झुलसी महिला का आरोप है कि इससे पूर्व भी मेरे ऊपर हमला हुआ था पुलिस मुकदमा दर्ज किया लेकिन गिरफ्तारी करने के बजाय आरोपियों के घर बैठकर चाय पीकर वापस चली गई।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया , कई लोगो को हिरासत में लिया गया है , इसमें निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी ।

जानकारी के अनुसार इसी महिला के ऊपर 20 दिन पूर्व भी पट्टीदारों ने हमला कर दिया जिसमे उसका पैर टूट गया है उसका अभी भी इलाज चल रहा है ।

Related

JAUNPUR 203205957337787965

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item