हादसों में युवक की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

 जौनपुर।  सड़क हादसों में युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन को बेहतर उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

 गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दुधौड़ा गांव के पास गुरुवार की रात दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार 32 वर्षीय प्रह्लाद राजभर निवासी कुकुहां थाना गौराबादशाहपुर की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने दूसरी बाइक पर सवार गौतम कुमार निवासी पारा पट्टी को घायलावस्था में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष राम अवध यादव ने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

चंदवक क्षेत्र के खुज्झी बाजार के पास जौनपुर मार्ग पर टाटा 407 व पुआल लादकर जा रहे ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई। ट्रैक्टर के परखचे उड़ गए। चालक विकास यादव निवासी नयनसंड थाना गौराबादशाहपुर, बड़ेवर केराकत निवासी दीना यादव व ऋषिकेश बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी पहुंचाया। डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू रेफर कर दिया।  खुटहन थाना क्षेत्र के भिवरहां खुर्द गांव की अनुसूचित जाति बस्ती निवासी मनोज कुमार गौतम का तीन वर्षीय पुत्र गोलू शुक्रवार को दोपहर घर के सामने खेलते-खेलते रास्ते पर चला गया। उसी समय बाइक से जा रहे गांव के ही रमेश वर्मा से बालक को धक्का लग गया। इस पर कहासुनी होने लगी। आरोप है कि तभी रमेश के भाई राकेश वर्मा तीन और साथियों को लेकर आ गए। चारों ने मिलकर मनोज की पिटाई कर दी। आरोपितों ने घर के बाहर मौजूद गृहस्थी को सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित ने आरोपितों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

Related

news 7475147105937426921

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item