पुलवामा शहीद दिवस पर टीडीपीजी कॉलेज में प्राचार्य व छात्र छात्राओं ने दी श्रद्धांजलि

जौनपुर।  सोमवार को टीडीपीजी कॉलेज के बलरामपुर हाल में पुलवामा शहीद दिवस के अवसर पर मोमबत्ती जलाकर व दो मिनट का मौन रखकर शिक्षक कर्मचारियों और छात्र छात्राओं ने श्रद्धांजलि दी इस मौके पर प्राचार्य डॉ आलोक कुमार सिंह भी उपस्थित रहे। 

इस दौरान छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए प्राचार्य प्रोफेसर आलोक कुमार सिंह ने कहा कि शहीदों का यह देश के प्रति बलिदान कभी बेकार नहीं जाएगा उन्हें हमेशा याद किया जाएगा ऐसे वीर सपूतों की वजह से हैं हमारा देश सुरक्षित है और इस कायराना हरकत से देश में आतंक का माहौल पैदा करने वाले कभी सफल नहीं होंगे इसके पूर्व कार्यक्रम के प्रारंभ में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। अपनी भावांजलि अर्पित करते हुए डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि इस कायराना हमले में हमारे जितने जवान शहीद हुए हैं हम उनकी वीरता एवं देश भक्ति को नमन करते हैं।
 श्रद्धांजलि सभा में हिंदी विभाग की डॉ. अंजना सिंह ने कहा कि यह बलिदान हमें देशभक्ति की प्रेरणा देगा। इस श्रद्धांजलि सभा में डॉ राजेश पाल डा. आशा सिंह, ऊषा सिंह एवम चन्द्र प्रकाश गिरी सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

Related

जौनपुर 185510236780270176

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item