गये थे गुजरात कमाने,पाकिस्तानी जेल में पहुंच गये आठ लोग

जौनपुर। बाल बच्चो के सुनहरे भविष्य के लिए अपना घर बार छोड़कर गुजरात कमाने गये आठ युवक पाकिस्तान की जेल में पहुंच गये है। यह खबर परिवार वालों को लगी तो घर में कोहराम मच गया है। सभी को पाकिस्तानी जेल से छुड़ाने के लिए आजाद पार्टी के मण्डल प्रभारी एस पी मानव सामने आये है। उन्होने जिलाधिकारी के माध्यम से पत्र भेजकर गृह मंत्रालय भारत सरकार से गुहार लगायी है। 

मछलीशहर तहसील के चौबेपुर गांव निवासी राजनाथ बिन्द पुत्र बच्चू,बसिरहा गांव के विनोद कुमार बिन्द,नंदपुर गांव के लालमणि बिन्द,देवरिया गांव के राजनाथ पुत्र बुध्दू, नंदापुर गांव के सुरेश बिन्द,भदोही जनपद के नीरज बिन्द और सुल्तानपुर जिले के अभयराज एक साथ अगस्त 2021 में रोजी रोटी के सिलसिले में गुजरात गये थे। वे लोग एक ठेकेदार के लिए समंदर में मछली पकड़ने का कार्य करते थे। 8 फरवरी 2022 को इन सभी नाव भटक कर पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश कर गयी। जिसके चलते पाकिस्तानी सेना ने सभी बंदी बना लिया। यह खबर गुजरात के एक अखबार में छपने के बाद लोगो की जानकारी हुई। यह मनहूस खबर मिलने के बाद सभी घरो में कोहराम मच गया है। इन घरों की कश्ती डगमगा गयी है। 

फिलहाल इन गरीबों के परिवार वालों का सहारा बनने के लिए आजाद समाज पार्टी सामने आ गयी है। वाराणसी मण्डल के प्रभारी एस पी मानव पीड़ितो के परिजनो को लेकर आज जिलाधिकारी से मुलाकात करके सभी जेल से छुड़ाने के लिए गृह मंत्रालय भारत सरकार को एक पत्र सौपा है। 


Related

crime 3971520265489190014

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item