अनामिका शर्मा के‌ नेतृत्व में सैकडो़ लोगों ने दिया जगदीश राय को समर्थन ‌

 जौनपुर । सपा नेत्री अनामिका शर्मा के‌ नेतृत्व में ‌सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पूर्व कैबिनेट मंत्री व जफराबाद विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी जगदीश नारायण राय के आवास पर पहुंच कर समर्थन दिया । इस मौके पर अनामिका शर्मा ने कहा कि मैनें अपने पति पूर्व सांसद स्वर्गीय राम चरित्र निषाद के सपनों को साकार करने हेतु सपा की नीतियों से प्रभावित होकर राजनीति में कदम रखा है , जफराबाद विधानसभा सभा से चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था ।

 लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व ओमप्रकाश राजभर के निर्देश पर पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय को गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया है । मुझे पूरा भरोसा है कि निषाद समाज के कार्यकर्ताओं के साथ ही सर्व समाज के लोग भी पूरी ताकत से जफराबाद में प्रत्याशी जगदीश नारायण राय को अधिक से  अधिक वोटों से जीत दिलाने का काम  करेंगे,‌ जिससे दस मार्च को प्रदेश में ‌अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बन‌ सके , और उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन सके । जफराबाद की जीत ऐतिहासिक होगी  और सर्व समाज की तरक्की का रास्ता खुलेगा । इस मौके पर जगदीश नारायण राय ने समर्थन देने ‌वालों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि आप सभी के मान, सम्मान, स्वाभिमान के लिए सदैव तत्पर रहूंगा तथा क्षेत्र के विकास के लिए  समर्पित रहूंगा । इस मौके पर इन्द्रजीत निषाद, मनोज निषाद, मकबूल अहमद, राजू निषाद, विनोद सरोज, राजनाथ निषाद, जोगेन्द्र निषाद, धर्मेन्द्र निषाद, जगदीश निषाद, बांकेलाल निषाद, लाजपत निषाद, ज्ञानचन्द्र निषाद आदि लोग उपस्थित रहे ।

 इसी क्रम में जनवादी पार्टी ‌के अनिल चौहान  जिला महासचिव, सूरज चौहान जिला उपाध्यक्ष, अमेरिकन चौहान कोषाध्यक्ष, मैनबहादुर चौहान, छोटे लाल चौहान जिला मीडिया प्रभारी , डा. अखिलेश चौहान, जिला सचिव, नीरज गौड़ वह प्रमोद गौड़ आदि  ने जगदीश नारायण राय के समर्थन में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान कि मंशा है कि जफराबाद ‌से गठबंधन प्रत्याशी जगदीश नारायण राय की जीत ऐतिहासिक हो जिससे प्रचंड बहुमत से सपा की सरकार प्रदेश में ‌बन सके ।

Related

news 2248773317499897312

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item