मासूम का शव पाए जाने से सनसनी

  जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के  सुईथाखुर्द गांव की नहर में बुधवार की सुबह मासूम का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। मौके पर पहुंचे डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। काफी प्रयास के बाद मृत बच्चे की शिनाख्त सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव निवासी राकेश प्रजापति के दो वर्षीय पुत्र अयांश के रूप में हुई। 

 बताया गया कि विवाहिता लगभग आठ माह से अपने मायके सरपतहां थाना क्षेत्र के सुईथाकला गांव के नरियवां मजरा में रहती थी। स्वजन के मुताबिक वह बुधवार की भोर अपने पुत्र को लेकर घर से बिना बताए निकली थी। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर नहर का पानी रोकवाकर विवाहिता की भी खोज की, लेकिन पता नहीं चल सका। पुलिस बच्चे के शव को बरामद करने के बाद काफी देर तक उसकी पहचान में उलझी थी। तभी सूचना मिली कि घटनास्थल से लगभग चार किमी दूर सुइथाकला गांव के नरियवां मजरा में अपने मायके में रह रही संगीता देवी पुत्री बिहारी अपने दो वर्षीय पुत्र के साथ भोर से लापता है। बिहारी को बुलवाकर शिना़ख्त कराई गई तो वह नाती का शव देखते ही बिलख पड़े।
 बताया कि भोर में उनकी पुत्री बच्चे को साथ लेकर निकली थी। इससे अधिक वह कुछ नहीं जानता। उधर, मासूम का नहर में शव मिलने के बाद पुलिस इसे आत्महत्या मानकर महिला की भी तलाश करा रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि महिला ने बच्चे को साथ लेकर नहर में कूद आत्महत्या की है। शाम तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार का कहना है कि प्रथम²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। आशंका है कि विवाहिता भी नहर में ही बरामद हो जाए। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के अलावा अन्य ²ष्टिकोण से भी मामले की जांच की जा रही है।

Related

news 4253725509533744987

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item