वृक्षारोपण कर शहीदों को दी गयी श्रध्दाजंलि

जौनपुर। संत गुरु पद सम्भव राम एकेडमी  विद्यालय सिटी स्टेशन  मे जम्मू कश्मीर में तीन साल पहले हुए पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की बरसी पर आज अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट परिवार के तरफ से श्रद्धांजली और वृक्षारोपण का कार्य किया गया।  विद्यालय में ट्रस्ट की तरफ से शहीदों के याद मे वृक्षारोपण किया गया और कैडल जलाकर मौन रखकर स्कूल के छात्र और शिक्षक और शिक्षिकाओं के साथ सभी सदस्यों ने श्रद्धांजलि दिया। उर्वशी सिंह ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि आप सबका बलिदान समाज पर ऋण है। मां भारती के अमर वीर सपूतों को शत-शत नमन.आप सभी का त्याग आतंकवाद के विरुद्ध हम सभी को एकजुट करता है।   विद्यालय के प्राचार्य पंकज सिँह ने कहा कि उनकी बहादुरी और सर्वोच्च बलिदान प्रत्येक भारतीय को एक मजबूत और समृद्ध देश की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है।     

 मीरा अग्रहरी ने कहा कि'पुलवामा में आज के दिन अपनी जान गंवाने वाले हमारे सभी वीर जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि. हम उनके और उनके परिवारों के सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे.' इसके साथ ही उर्वशी सिँह ने राज्य में होने वाले मतदान के लिए भय मुक्त और दंगा मुक्त राज्य के लिए मतदान करने की अपील की! गौरतलब है कि आज के ही दिन 2019 में आतंकियों ने पुलवामा में सैनिकों की बस पर आतंकी हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने राज्य के पुलवामा जिले में विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ के जवानों की एक बस को टक्कर मार दीथी और बस से जा रहे सीआरपीएफ जवान इस हमले में शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा गुस्सा देखने को मिला था। 
श्रद्धांजलि सभा मे विद्यालय के उप प्रधानाचार्य डॉ हेमंत कुमार सिंह, श्री के पी सिंह, पी एन पांडे, प्रेम प्रकाश सिंह, इंदु प्रकाश सिंह, स्वतंत्र उपाध्याय, संतोष तिवारी, अर्चना श्रीवास्तव, रेणु सिंह, और संध्या सिंह  भी मौजूद रही। 

Related

news 7898478388702979275

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item