सपा के साथ जिसने गठबंधन किया उसका सुपड़ा हुआ साफ : शिवराज सिंह

 जौनपुर। जफराबाद विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में हौज गांव में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा , बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे । शिवराज सिंह चौहान ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा । सपा दंगाइयों का सरकार है 2017 के  विधानसभा चुनाव में सपा कांग्रेस ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और सूपड़ा साफ हो गया। 2019 के लोकसभा चुनाव में बुआ बबुआ का गठबंधन हुआ  इस चुनाव में भी करारा शिकस्त मिली। बीजेपी सरकार में बहन बेटियों की शादी के लिए एक लाख रूपये देने जा रही है , बेटियों को स्कूटी , लैपटॉप और टैबलेट देंगी। स मतलब साम्प्रदायिक , म मतलब माफिया राज , ज मतलब जातिवाद है। 

शिवराज सिंह ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि वैक्सिंग नहीं लगाएंगे क्योंकि मोदी वैक्सीन है अंधेरे में वही मोदी वैक्सीन अखिलेश ने लगवाई उनके पिता ने लगवाई उसी वैक्सीन का देंन है कि आज वह अपना  प्रचार कर रहे हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि मोदी का मिशन है  गंगा जबकि अखिलेश का मिशन है  दंगा। मोदी जब करोना आया तो  दुनियां भर से भारतीयों को निकाल कर सुरक्षित अपने देश लाया और अभी यूक्रेन में फंसे लोगों को भी भारत सकुशल वापसी करा रहे हैं। अखिलेश के साथ जो गया और साफ हो गया। राहुल गांधी और अखिलेश का साथ हुआ राहुल ने कान पकड़ लिया। 
2019  लोकसभा चुनाव में बुआ का साथ गठबंधन से लड़ा बुआ ने भी बबुआ का साथ छोड़ दिया। शिवराज सिंह ने मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि किसानों को हर साल 6000 रूपये मोदी सरकार लगातार दे रही है क्या कभी सपा सरकार ने या बसपा सरकार ने दिया था पूरे देश में सड़कों का जाल बिछा दिया गया है। बसपा के लोग कपड़े की तरह पार्टी बदलते हैं ऐसे लोगों का क्या भरोसा।

Related

JAUNPUR 7331796169762955128

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item