यूपी में विकास और बुलडोजर की कार्रवाई एक साथ शुरू हुई : योगी

 जौनपुर। टीडी कालेज के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की संवेदना किसानों, नौजवानों और महिलाओं के साथ नहीं है। उनकी संवेदनाएं आतंकवादी और पेशेवर अपराधियों के साथ है। इन लोगों की संवेदना भ्रष्टाचारियों के साथ है। ऐसे लोग जो विकास में बाधा डालते थे। यूपी में विकास और बुलडोजर की कार्रवाई एक साथ शुरू हुई है।योगी ने कहा कि  इत्र और इमरती के लिए जौनपुर प्रसिद्ध है।

 देश में इत्र और इमरती की खुशबू पहुंचे, इसलिए इसे देशभर में पहचान देने का काम किया गया है। आजादी के बाद से यूपी के अंदर लोग अपने आप को उपेक्षित महसूस करते थे।पहली बार 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार गठित होने के बाद भारत सरकार ने क्षेत्रों का समग्र विकास करना प्रारंभ किया है। उन्होंने इस बात के लिए जौनपुर वालों का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद किया। 
जौनपुर का भी अपना मेडिकल कॉलेज की मांग पूरी कर पीएम मोदी ने अपने कर कमलों से इसे प्रारंभ किया। अब यहां प्रवेश भी शुरू हो गया है। पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र बगल में होने के कारण जौनपुर विकास से कैसे वंचित हो सकता है। कोरोना के दौरान 1.5 लाख से अधिक प्रवासी जौनपुर में आए। उन सभी प्रवासी को काम देने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया। उन्हें रोजगार से लेकर अन्न दिलाने का काम किया गया।सीएम योगी ने कहा, उत्तर प्रदेश में महीने में 2 बार पीएम मोदी के अच्छे कामों से ही लोग राशन पाते हैं। समाजवादी पार्टी की कानून व्यवस्था के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वर्गीय उमानाथ सिंह को अपना बलिदान देना पड़ा था। उमानाथ सिंह उत्तर प्रदेश की अराजकता और दुर्व्यवस्था को लेकर बलिदान हो गए।सीएम योगी ने जनता से पूछा कि क्या 2017 से पहले बिजली मिलती थी? भाजपा की सरकार में 24 घंटे बिजली मिलती है। डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सबको वैक्सीन लगाने का काम किया। आज ये वैक्सीन फ्री में मिली। सपा-बसपा की सरकार होती तो ये वैक्सीन भी ब्लैक में बेचते। सपा और बसपा की सरकार में खाद्यान के बड़े-बड़े घोटाले हुए हैं।

Related

news 5370589950936788097

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item