कुलपति व परीक्षा नियंत्रक का बुद्धि शुद्धि यज्ञ कर जताया विरोध

 जौनपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने ओएमआर परीक्षा पद्धति के विरोध में विश्वविद्यालय के सरस्वती सदन के सामने जिला संयोजक उद्देश्य सिंह व  इकाई अध्यक्ष प्रिंस त्रिपाठी के नेतृत्व में कुलपति व परीक्षा नियंत्रक की बुद्धि शुद्धि यज्ञ कर विरोध जताया।

जिला संयोजक उद्देश्य सिंह ने कहा की विश्वविद्यालय प्रशासन राष्ट्रीय शिक्षा नीति की नियमावली को ताक पर रखकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है।नियमावली ने विदित है की छात्रों की परीक्षाएं लिखित कराई जाएंगी परंतु मध्य सत्र में ऐसा करना दुर्भाग्यपूर्ण हैं।
विभाग संयोजक कौतुक उपाध्याय ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने  विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है यदि विश्वविद्यालय छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखकर अतिशीघ्र निर्णय नहीं लेता है तो आंदोलन को तीव्र किया जायेगा।
इकाई अध्यक्ष प्रिंस त्रिपाठी ने कहा की विद्यार्थी परिषद सदैव छात्र हित के लिए तत्पर रहती है।आखिरी दम तक छात्रों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।
बता दें की छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कुलपति और कुलसचिव को ज्ञापन सौंप कर विरोध जताया था।
पुरोहित के रूप में इकाई मंत्री प्रभाकर मिश्र ने मंत्रोच्चार किया।
उक्त अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डेज़ी सिंह,रवि विश्वकर्मा,पवन सोनकर,पल्लवी मोदनवाल,प्रतीक्षा सिंह,सुमित सिंह,शिवम,अनुराग प्रजापति,आशीष मौर्य,अर्पित,हिमांशु, नीरज,क्षितिज उपाध्याय, प्रशांत, अमन,मनीष,शुभम,आदर्श समेत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related

news 1880079594206969825

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item